विधायक लोढ़ा ने पायलट पर फिर साधा निशाना

0
386

 

कहा राष्ट्रीय अध्यक्ष का फैसला चुनाव से किया है.. तो चलो फिर से हाथ खड़े करवा देते है, 101 विधायक गहलोत के साथ खड़े दिखेंगे

शिवगंज । पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट की बगावत के दौरान जब सरकार पर संकट आया उस समय मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़े रहने वाले सिरोही विधायक संयम लोढ़ा ने एक बार फिर सचिन पायलट का आईना दिखाया है। शिवगंज मुख्यालय पर आयोजित विद्यालय भवन के उद्घाटन के दौरान राजस्व मंत्री रामलाल जाट की मौजूदगी में उन्होंने पायलट पर हमला बोलते हुए कहा कि गहलोत पूरे पांच साल तक मुख्यमंत्री बने रहेंगे। इतना नहीं नहीं प्रदेश की जनता जनार्दन एक बार फिर उन्हें मुख्यमंत्री बनाएंगी।

मुख्यमंत्री के सलाहकार विधायक संयम लोढा ने इशारों इशारों में एक मशहूर शेर पढ़ते हुए कहा कि आंधियों से कह दो अपनी औकात में रहे, हम परों से नहीं अपने हौंसलों से उडान भरते है। उन्होंंने राजस्व मंत्री रामलाल जाट की तरफ इशारा करते हुए कहा कि आपने सरकार की इतनी उपब्धियां बताई है। ये सभी उपलब्धियां मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की वजह से है। जिन्होंने कोरोना काल में ४०० बार वीडियो क्रॉन्फ्रेंसिंग कर राजस्थान के लोगों को जिंदा रखा। विधायक ने कहा कि मैं अखबारों में पढ़ता हूं आपके ही कुछ सहयोगी बातें करते रहते है कि मुख्यमंत्री बदलो, परिवर्तन करो। अरे भाई आपकी पार्टी ने तो अभी अभी चुनाव के जरिए अध्यक्ष का फैसला किया है, तो फिर से हाथ खड़े करवा देते है, आज भी 101 विधायक अशोक गहलोत के साथ ही खड़े मिलेंगे। विधायक ने कहा कि उनको यह भी समझा देना कि ये पांच साल तो अशोक गहलोत पूरे करेंगे ही। ये जनता जनार्दन फिर से अशोक गहलोत को ही मुख्यमंत्री बनाएंगी। विधायक लोढ़ा के इस बयान के बाद सत्ता के गलियारो में एक बार फिर से हलचल मच गई है।

SL News Rajasthan

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here