366.70 किलोग्राम अवैध अफीम डोडाचुरा तस्करी में एक साल से फरार तस्कर गिरफ्तार

0
61

छोटीसादड़ी। पुलिस ने करीब एक साल पहले दूधीतलाई के पास एक स्कार्पियो गाड़ी से 366.70 किलोग्राम अवैध अफीम डोडाचुरा तस्करी के मामले में एक साल से फरार तस्कर को बाड़मेर की जिला जेल से प्रोडक्शन वारंट से गिरफ्तार किया है। थाना अधिकारी दीपक बंजारा ने बताया कि 21 दिसम्बर 2021 को गश्त के दौरान दुधीतलाई सरहद से एक स्कॉर्पियों गाड़ी से 366.70 किलोग्राम अवैध अफीम डोडा चुरा जब्त कर तस्कर दिनेश कुमार उर्फ दुर्गाराम पिता उमाराम जाट निवासी धारासर का तला बायतु भीमजी थाना बायतु जिला बाडमेर व रमेश पिता खरताराम जाति जाट निवासी राजमथाई थाना फलसूण्ड जिला जैसलमेर को गिरफ्तार किया गया था। पुलिस ने पकड़े गए तस्करों के खिलाफ एनडीपीएस के तहत मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच के दौरान डोडाचूरा तस्करी में डोडाचुरा उपलब्ध कराने वाले गोपाल पिता तुलसीराम धाकड निवासी दुधी तलाई को गिरफ्तार करने के बाद अनुसंधान के लिए न्यायिक हिरासत में भेजा गया था। मामले में डोडाचुरा मंगवाने वाला तथा खरीददार तिलाराम उर्फ तिलोकराम पिता मानाराम जाट निवासी लिलाला पुलिस थाना बायतु जिला बाडमेर एक साल से फरार चल रहा था। जिसे छोटीसादड़ी पुलिस ने जिला जैल बाडमेर से प्रोडेक्शन वारण्ट से गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

 

 

मोटर चोर गिरोह का पर्दाफाश, दो चोर गिरफ्तार, चार पानी की मोटरें बरामद

 

छोटीसादड़ी।पुलिस ने मोटर चोर गिरोह का पर्दाफाश कर दो चोरों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से चार पानी की मोटरें बरामद की है। थानाधिकारी दीपक बंजारा ने बताया कि

7 नवम्बर को पीपलीखेडा करजू निवासी अमरसिंह पिता लखमा मीणा निवासी ने रिपोर्ट देकर बताया था कि उसके कुए पर मोटर रात को कोई अज्ञात आदमी चोरी करके ले गया है। उसके साथ में केबल व स्टार्टर सब सामान चोरी करके ले गए। उसका कुआ गांव से पश्चिम दिशा में है। खेत पर व आस पड़ोस में सब जगह तलाश की लेकिन पता नहीं चला। पुलिस ने अमर सिंह की रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की। जांच के दौरान मुल्जिम की तलाश करते हुए अर्जुन पिता मीणा बावरू मीणा निवासी ईटो का तालाब,सुरेश पिता कजोडीमल खटीक निवासी खटीक मोहल्ला छोटीसादडी को गिरफ्तार कर पूछताछ की तो दोनों ने वारदात करना कबूल कर लिया।दोनो से चोरी हुई चार पानी की मोटरे बरामद की है।

पुलिस दोनों से गहनता से पुछताछ कर रही है। अन्य प्रकरणो के ट्रेस आउट होने की संभावना है। इससे पूर्व भी चार चोरों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से चार पानी की मोटरे बरामद की गई थी।

DHIRENDRA TANWAR

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here